Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Husan Ara

Others classics

5.0  

Husan Ara

Others classics

मेरी बेटी

मेरी बेटी

1 min
347


हॉस्पिटल की खामोशी तोड़,

एक नाज़ुक सी,

रोने की आवाज़ आई।

कहने लगे सब एक दूसरे से,

मुबारक हो लक्ष्मी है आई। 


कुछ एहसास था अनसुना ,

दिल , दिमाग़ में ठंड सरसराई।

उस दर्दनुमा माहौल में भी,

मीठी मुस्कान लबों पर आई।

ऐसा लगता था सभी फरिश्ते

आ रहे देने बधाई।


फिर उसका छोटा सा सिर,

मेरे बाज़ू पर रखना,

हमारे साथ का आग़ाज़ था।

कपड़ों में लिपटा,छोटा सा जीवन,

मेरे लिए कितना खास था।

डबडबाई आंखों से

उसका मुझे देखना,

खुशनुमा एहसास था।


मैंने उसके सिर को सहलाया,

अपनी उंगली उसे पकड़ाई।

मातृत्व की परिभाषा ,

आज समझ थी आई।

नींद के आग़ोश में आकर

वो धीरे से मुस्काई।

ऐसा लगता था, सभी फ़रिश्ते

आ रहे देने बधाई।


Rate this content
Log in