Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मैंने कब कहा ?

मैंने कब कहा ?

1 min
256


मैंने कब कहा ? 

तुम सिर्फ मेरी हो 

मैंने ऐसा भी नहीं कहा 

तुम बिलकुल पराई हो। 


मैंने कब कहा ? 

तुम मुझे खो नहीं सकती 

मैंने ऐसा भी नहीं कहा

मेरे बिना तुम रह नहीं सकती। 


मैंने कब कहा ? 

तेरे बिना मैं जिन्दा नहीं रह सकता 

मैंने ऐसा भी नहीं कहा

तेरी यादो के सहारे जी नहीं सकता। 


मैंने कब कहा ? 

तुम सपनो में मत आवो 

मैंने ऐसा भी नहीं कहा

तुम मुझे कभी ना सताओ।  


मैंने कब कहा ? 

तुम सिर्फ मेरी हो 

मैंने ऐसा भी नहीं कहा

तुम किसी और की दीवानी हो। 


मैंने कब कहा ? 

तुम और सपना एक हो

मैंने ऐसा भी नहीं कहा

हर हाल सपना मेरा पूरा हो। 


मैंने कब कहा ? 

तेरे बिना मैं अधूरा हूँ 

मैंने ऐसा भी नहीं कहा

तू नहीं तो और सही।


मैंने कब कहा ? 

मंज़िल भटकी, तू तेरा देख 

मैंने ऐसा भी नहीं कहा

हो सकेंगे कभी तुमसे अलग। 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance