Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

झलक

झलक

1 min
6.7K



तुम्हारी इक झलक के प्यासे थे हम
दिन किस तरह गुज़रे जानते हैं हम , 
कहाँ चले गये थे जुदाईयाँ थमाकर
राहेँ सर उठाकर रहतीँ थी ख़ामोश ,
कोई अपना था जो खो गया था कहीं 
भटक रहा था यहाँ वहाँ तलाश लेकर ,
अपनी प्रिय की मौजूदगी की खातिर 
तरस गई थी आँखें और मेरे नयन ,
अचानक भँवर मेँ चेहरा उभर आया 
खुल गई आँखें और मुस्करा उठे हम ,
क्या प्रशंसा हो उस मनोहर गुलाब की 
बिखेर देता है हर तरफ ख़ुश-बू के रंग ,
सीने में तड़प-बेचैनी थी उनके दीदार की 
आज मिलन से पाया है हमने कुछ सुक़ून ,
कोई अपना सदियों बाद वापिस आया 
मिल गये फिर से वही पुराने रंगीन पल,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,


Rate this content
Log in