Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anantram Choubey

Drama

0.6  

Anantram Choubey

Drama

छुट्टी का दिन

छुट्टी का दिन

1 min
2.3K


छुट्टी का दिन

आज किया है

वृक्षारोपण ।

पत्रिका पेपर ने

अभियान चलाया ।

सबने मिलकर

प्लान बनाया ।


जानकीरमन

कालेज के

प्रांगण मे सभी ने

साथ मे मिलकर

एक एक पौधा

जो लगाया ।

बड़े बुजुर्ग छात्र

प्राचार्य वहाँ थे ।

उत्साह से मन

सभी के भरे थे ।


आज पौधे है

कल पेड़ बनेगे ।

शुद्ध हवा और

फल भी देगे ।

गर्मी के दिनो मे

छांव मिलेगी ।

पर्यावरण भी

साफ रहेगा ।

मन को भी वह

शुद्ध रखेगा ।


घर मे भी एक

पौधा लगाया ।

छुट्टी का दिन

लगा सुहाना

सफल हुआ

दिन आज सुहाना ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama