Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

जलन

जलन

1 min
186


प्रॉब्लम इस बात में नहीं है

कि वो बड़ा आदमी है।

प्रॉब्लम इस बात में है

कि वो अपने आप को

बड़ा आदमी समझता है।


प्रॉब्लम इस बात में नहीं है

कि वो अपने आप को

बड़ा आदमी समझता है

प्रॉब्लम इस बात में है

कि वो जितना बड़ा आदमी है

अपने आपको उससे

बड़ा आदमी समझता है।


प्रॉब्लम इस बात में भी नही है

कि वो जितना बड़ा आदमी है

अपने आपको वो उससे बड़ा समझता है .

प्रॉब्लम इस बात में है

कि अपने आपको जितना

बड़ा आदमी समझता है

उससे अपने आपको ज्यादा

बड़ा आदमी दिखाता है।


प्रॉब्लम इस बात में भी नहीं है

कि वो अपने आपको

ज्यादा बड़ा दिखाता है

प्रॉब्लम दरअसल इस बात में है

कि वो जो कुछ भी दिखाता है

मुझे सब कुछ दीखता है।


प्रॉब्लम इस बात में भी नहीं है

कि वो जो कुछ भी दिखाता है

मुझे सब कुछ दिखाता है

प्रॉब्लम दरअसल इस बात में है

कि मुझे जो भी दिखाता है

वो सब मुझे खलता है।


Rate this content
Log in