Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

वो मुस्काते नहीं !

वो मुस्काते नहीं !

1 min
7.2K


वो मुस्काते नही, पर कुछ बताते भी नही !

साथ चलते तो है , पर कुछ जताते भी नही !!

न जाने किस असमंजस मे खोये-खोये से रहते है वो!

बाते करते तो है,पर कुछ सहमे-सहमे से रहते है वो !!


न जाने ऐसा कौन सा दर्द छुपा रखा है दिल मे !

जब पूछो उनसे तो, वो नजरे मिलाते भी नही !!

कुछ कहना तो चाहते है , वो रुक कर !

पर जुबा पर अपने शब्दों को, वो लाते भी नही !!


दिल मे मेरे एक अजीब सी हलचल रहती है !

सारी रात तो करवट बदल कर कटती है !!

वो चैन से सोते नजर आते तो है !

पर सच पूछो तो,वो भी घबराकर उठ बैठ जाते तो है !!


बहुत कोशिशे की ,उनके दिल के राज को जान जाऊ !

बहुत मिन्नते की ,उनके हर दर्द को अपने सीने मे उतार जाऊ !!

आज मैने मन बना रखा है की , उनके हर दर्द को जान जाऊंगी !

कल सुबह जब वो उठे तो, उनको मुस्काते हुएे देख पाऊँगी !!




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama