Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

ऐ जिंदगी

ऐ जिंदगी

1 min
7.0K


*ऐ जिंदगी*

*थोड़ी और ठहर .. जा !*

*मेरा तिरंगा लहरायेगा*

*मैं जी भर के देख लूँगा*


*ऐ साँस*

*थोड़ी और ठहर जा !*

*मेरे देश का हर फूल महकेगा*

*उसे साँसों में भर लूँगा*


*ऐ आँख*

*थोड़ी और ठहर जा. !*

*मेरा तिरंगा शान से लहरायेगा*

*मैं आँखें भर के देखूँगा*


*ऐ आवाज*

*थोड़ी और ठहर जा... !*

*मेरे भारतवासी राष्ट्रगान गायेंगे*

*राष्ट्रगान जी भर सुन लूँगा*


*ऐ रूह*

*थोडी और ठहर जा .. !*

*कल 15 अगस्त आयेगा*

*मेरा तिरंगा लहरायेगा ... !*

*मेरे जीवन का अंतिम राष्ट्र त्यौहार देखूँगा ... !*


*ऐ सुरज ... !*

*जल्दी से निकलना*

*तू फिर से उजियाला लायेगा*

*गगन में शान से तिरंगा लहरायेगा*


*ऐ जिंदगी*

*तुने कर दी मेहरबानी*

*राष्ट्र त्यौहार देख लिया*

*तिरंगा जी भर भर के देख लिया*

*ये दिन जिंदगी में नहीं आयेगा .... !*


*ऐ जिंदगी*

*तुने कर दी मेहरबानी*

*अलविदा मेरे भारतवासियों*

*भारत माँ को संभालो ..... !*

*मेरे देश को संभालों मेरे प्यारे देशवासियों....... !*



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational