Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

नया ट्विस्ट

नया ट्विस्ट

1 min
1.5K


मेरी ज़िन्दगी में है अन्धेरा कहाँ से लाऊँ मैं नया सबेरा ----

होगा कोई ऐसा शख्स जो लाऐगा मेरी ज़िन्दगी मे नया सबेरा,

तेरी याद में सोचना, खोना, यही सिलसिला चलता रहा यहाँ  ---

बहारें आई बहारें गई मगर इंतेज़ार जरा सा भी कम नहीं हुआ तेरा,

बहुत बार दिल की बातें तुमसे की पर तू समझी नहीं -----

बिना कुछ जाने अनजाने मैं तुमसे प्यार करता रहा,

तुम्हारा नाम लिखते लिखते दिल के पन्ने भी कम पड़  गऐ ----

सोचा है लिखूँ मैं हवाओं पर नैनों से नाम तेरा 


Rate this content
Log in