Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

खफ़ा है खफ़ा ही सही

खफ़ा है खफ़ा ही सही

1 min
7.1K


तू मुझसे खफ़ा है खफ़ा ही सही

अगर ये सज़ा है सज़ा ही सही ।


कभी तू गलत था जो होगा कभी

चलो आज मेरी ख़ता ही सही ।


जो महबूब कहने में आए शरम

मुझे अपना साथी बता ही सही ।


ये इश्क़ की डोरी तनी है बहुत

अरे कुछ तो दूरी मिटा ही सही ।


तू रूठा है मुझसे पता है मुझे

तू मानेगा कब ये बता ही सही ।


लिपटकर तू रोने लगेगा सनम

ग़ुरूरी का परदा हटा ही सही ।


ये इश्क़ तुझे भी है बेशक 'शुभम'

कभी भूल से तू ज़ता ही सही ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama