Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Mohanjeet Kukreja

Drama

4.4  

Mohanjeet Kukreja

Drama

अभी था...

अभी था...

1 min
1.4K


जब तू नहीं था कुछ भी नहीं था,

तू जब मिला तो मैं ही नहीं था !


एक सदमे का बस इंतज़ार रहा,

मिल जायेगा तू सोचा नहीं था !


तू मिला पर एक छलावे जैसा,

अभी था... और अभी नहीं था !


और कब तक मैं इंतज़ार करता,

सब्र था... मगर इतना नहीं था !


तेरी आमद से पहले दम निकला,

साँसों को मैंने रोका नहीं था !!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama