Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

जाऊँ किस तरफ

जाऊँ किस तरफ

1 min
7.1K


मैं अकेला,

भागती राहें,

खोया रास्ता,

तन्हा दिल,

मैं अकेला हो गया।


न कोई पता,

न ठिकाना,

सफर अनजाना,

बिखरे रास्तों में मैं खो गया।


उलझी-उलझी सी जिंदगी,

पूछती सवाल,

अब जाएँ कँहा,

हैरान-सी रातों में,

परेशान मेरा दिल,

ना कोई दोस्त,

ना मंजिल,

अकेला सफर,

बुझाये न बुझे,

जाऊँ किस तरफ।


यारियाँ धुएँ में,

खो चुकी,

नींद में दोस्तियाँ,

सो चुकी,

न भरोसा,

न एतबार,

थाम लूँ ऐसा न कोई हाथ,

मैं खड़ा, बिल्कुल अकेला,

न कोई मोड़, न मेला।


सुनसान सड़के,

अँधेरी रात,

मैं अकेला,

न कोई दर न दरवाज़ा,

जाऊँ किस तरफ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama