Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

भूल से भी

भूल से भी

1 min
1.3K


भूल से भी

वहाँ से नही

गुजरते है ।

जिस गली

से गुजरने

मे दिल के

दर्द बढते है ।


जबसे दिल

लगा है ।

कुछ अजीब

सा लगने

लगा है ।

न चाहते

हुये भी

क्यो ऐसा

होने लगा है !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama