Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

तुम हो -२

तुम हो -२

1 min
361


अनदेखे ख्वाबों में तुम हो 

भीगे एहसासों में तुम हो 

अनसुनी मेरी सभी,

फरियादों में तुम हो 

कभी जो न माँगी रब से 

मेरी उन दुआओं में तुम हो।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance