Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

काल की कोठरी

काल की कोठरी

1 min
7.1K


काल के क्रोध में,
काल के कोप में,
काल की कोठरी,
प्रकाश के करीब मैं,
प्रारब्ध की कोख में,
विकर्म-कर्म के बोध में,
कर्ता-अकर्ता के कर्म में,
कल्पना के शून्य में,
कल्पना से परे हूँ मैं,
कल्प-कल्प के बंधन में,
करुणा और विचारशून्य में,
काल के क्रोध में,
काल के कोप में,


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy