Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anu Pande

Others

2.5  

Anu Pande

Others

संगीत

संगीत

1 min
14.4K


 संगीत बजता रहा, जीवन की हर लय पर,

वक़्त की लय पर जीवन थिरकता रहे ।

सूरज की पहली किरण संतूर सी जागी,

पत्तों की सरसराहट गुनगुनाती रही ।

हवा का रूख बाँसुरी सँवारता रह।

बूँदों की थाप तबला टटोलती रही ।

झरने के जलतरंग संग जीवन बहता रहा ।

पंछियों का कलरव साजिंदों सा साथ रहा ।

रात दिन संग जुगलबंदी चलती रही,

मन मलिन सी काया भी सुनहरी हो चली ।

साज बजतें रहें, संगीत महकता रहे,

नवांकुरोंं संग जीवन निखरता रहे । 


Rate this content
Log in