Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Jaya Tagde

Tragedy Inspirational

2.1  

Jaya Tagde

Tragedy Inspirational

विनाश

विनाश

1 min
1.5K


संभल ज़रा 

ज़िंदा हूँ मैं, 

आगे बढ़ने से पहले

रुक ज़रा,


घायल करने से पहले

सोच ज़रा,

विनाश होगा तेरा

बचेगा न तू ज़रा,


मैं नहीं तो कुछ नहीं

मुझसे है वजूद तेरा,

मुझे दर्द देने से पहले

एहसास कर ज़रा,


पहल बर्बादी की कर दी तूने

भुगत ज़रा, हद कर दी तूने;

मैं प्रकृति हूँ, तू तुच्छ ज़रा;

मैं ज़मीन, तू जड़ ज़रा;


कहर तूने खुद बुलाया

अपना कफ़न तू खुद ले आया,

इसमें है सिर्फ कसूर तेरा

किसी और का नहीं दोष ज़रा,


धनी बनकर राज कर ज़रा

साँसें न बचेंगी, खाक हो ज़राl


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy