Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

"मेरी जिन्दगी"

"मेरी जिन्दगी"

1 min
1.6K


ए शाम यूँ इस तरह ना देखा कर मेरी तरफ़ -----

वक़्त का बहुत सा दर्द बहुत सा ग़म है मेरी तरफ़ ------

कुछ भी नहीं है मेरी ज़िन्दगी में सिवा उनके ------

एक जान है मेरी जो इशारा करती है मेरे दिल की तरफ़-----

मैं ज़िन्दगी जीना भी नहीं चाहता पर एक आस है दिल में दफ़न ----

बस वही आस जीने का इशारा करती रहती है मेरी ज़िन्दगी की तरफ़ ------।

 ------ रमन


Rate this content
Log in