Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

मुक्तक

मुक्तक

1 min
1.6K


छोड़ दो अब उसकी नुमाइश करना

सामने हूँ मैं मुझसे फरमाइश करना

जो तुम चाहती हो अपने दिल से यार !

खुदा की कसम तुम मुझसे मांग लेना...।




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance