Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

रिश्ते बनाने से

रिश्ते बनाने से

1 min
1.3K


रिश्ते बनाने

से बनते है ।

सच्चे दोस्त

बहुत मुश्किल

से मिलते है ।


बच्चो को

जो सिखाओ

वही सीख

जाते है ।

मिट्टी को

जिस सांचे मे

ढाल दो

वैसा ही

घड़ा बनते है ।


किसान खेत मे

जो बीज वो दे

वही पौधे भी

ऊगते है ।

जीवन औेर मौत

अपने समय

पर ही होते है ।


ईश्वर ने ये

गढ़े ये रिश्ते है ।

समय से पहले

भाग्य से ज्यादा

कभी किसी को

नही मिलता है ।

किस्मत मे जो

लेख लिखा है ।

कभी नही वो

टल सकता है ।


हर रिश्तो से

बड़ा एक रिश्ता ।

ईश्वर से ही होता है ।

जोड़ लो उससे

हर कोई रिश्ता ।

सब रिश्तो से

बड़ा होता है ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama