Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Ashuman Sai Yogi Ravaldev

Romance

4.9  

Ashuman Sai Yogi Ravaldev

Romance

दिल मुझे देना नहीं

दिल मुझे देना नहीं

1 min
403


बहुत नाम कमा लिया घर में रहकर

बाहर जाने का अब हौसला ही नहीं।


सात समंदर की बातें छोड़ दो मेरे यार

खुद के अलावा किसी को अपनाते नहीं।


रहम हो जाती इस अनजान सफर में तेरी यार

अगर आपके दिल से मुझको फेंकते नहीं।


गुजारिश है फिर भी तुझसे मेरे रब-ए-यार

दे अगर अगला जन्म तो दिल मुझे देना नहीं।


Rate this content
Log in

More hindi poem from Ashuman Sai Yogi Ravaldev

Similar hindi poem from Romance