Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mani Aggarwal

Others

5.0  

Mani Aggarwal

Others

घर की दीवारें

घर की दीवारें

1 min
475


हृदय जगे अनुराग मिलन हो

दिल का तब घर की दीवारें 

बनती हैं l


प्यार और विश्वास

की मजबूत नींव पर ही ये 

टिकती हैं l


समझदारी की ईंटों से 

शोभा इसकी 

बढ़ती है l


एक-दूजे का हाथ थाम कर

घर की गाड़ी 

चलती है l


शक़ जो रिश्तों में आ जाए 

घर की बुनियादें 

हिल जातीं हैं l


नासमझी जो लगी फैलने 

दीमक दीवारों पर 

लग जाती है l


बड़ों का आशीर्वाद सदा 

घर में सुख को 

फैलाता है l


साथ दुआ जो मात-पिता की 

वैभव घर का 

बढ़ जाता है l


प्यार और विश्वास की चाभी 

के संग इसको करो 

सुरक्षित l


तीखे बोलों को बंद कर दो 

ताले में सब हल हो 

मुश्किल l


Rate this content
Log in