Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मेरी जिन्दगी

मेरी जिन्दगी

1 min
1.2K


मेरा हर दिन तुझे देखते-देखते गुजर जाता है --

- रातें भी तुम्हारे सपनों में मग्न होकर गुजर जाती हैं I

हर वक़्त खोया रहता हूँ मैं कही ना कहीं यहां --

- आखिर तन्हा चांद को देखकर बहुत संतोष मिलता है I

 एक अजीब सी बहार आ जाती है मेरी जिन्दगी में --

क्यों हर बक्त मेरा मन तन्हा रहने को करता हैI

 आती है जब कभी तेरी याद मुझे यूँ तन्हाई में --

ना चाहते हुए भी तेरी तस्वीर को देखना पड़ता है I

 गिर पडते हैं आँसू आँखों से बारिश की तरह --

 दिया हुआ तेरा दर्द जब हद से गुजर जाता है I

बहुत मन करता है मेरा तुमसे दिल की बातें करने का --

 पर पता नहीं क्यों उस बक्त मेरा दिल घबरा जाता है I

 रमन शर्मा ।


Rate this content
Log in