Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

तुम ताजमहल में आओगी

तुम ताजमहल में आओगी

1 min
13.9K


तुम ताजमहल में आओगी,

तुम याद में मुझको पाओगी,

मुमताज कहेगा दिल तुमको,

मुझे शाहजहाँ बतलाओगी ।


रेशम का दुपट्टा तुम लाना,

मेरे दिल में वफा तुम भर देना,

मै ख्वाब तुम्हें दिखलाऊँगी,

तुम हूश्न परी कहलाओगी ।


दिल सोंच के कुछ ना बोलेगा,

दिल अपनी ज़ुबान जब खोलेगा,

मैं चाँद में तुझको ढूँढूंगा,

तुम मेरी ज़मीन पर आओगी ।


एहसान करोगी तुम दिल कर,

दुनिया को बदलना फिर मिलकर,

मैं तुमको कहूँगा माहे ज़बीन,

तुम दुनिया मेरी बन जाओगी ।


तुम ताजमहल में आओगी,

तुम याद में मुझको पाओगी ।


दिल तड़पेगा मेरा, तेरे लिए,

मेरा ख्वाब हसीन सब, तेरे लिए,

दिल साथी बनायेगा तुझको,

तुम ख्वाब में मुझको लाओगी ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama