Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anand Kumar

Drama

5.0  

Anand Kumar

Drama

ईश्वर का वरदान

ईश्वर का वरदान

1 min
462


जननी तुम हो 

अभिभावक तुम हो 

प्रथम गुरु तुम हो मेरे।


पिता तुम हो 

पालक तुम हो 

साहस व संकल्प तुम हो मेरे।


जीवनदाता तुम हो 

संरक्षक भी तुम हो 

पथप्रदर्शक तुम हो मेरे।


प्रेरणा तुम हो 

जीवन-आदर्श तुम हो 

संघर्ष की शक्ति

तुम हो मेरी।


नैतिकता की शिक्षक तुम हो 

मानवता की परिचायक तुम हो 

इस जीवन का आधार तुम हो मेरे।


पहचान तुम हो 

सम्मान-अभिमान तुम हो 

ईश्वर ने दिया, वो वरदान तुम हो मेरे।


Rate this content
Log in