Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anushree Goswami

Drama Inspirational

5.0  

Anushree Goswami

Drama Inspirational

पा लिया है खुद को

पा लिया है खुद को

1 min
2.1K


तुम्हारी हाँ-ना की उलझन में,

सुलझा लिया है खुद को,

अब तुमको पा सकूँ या नहीं,

पा लिया है खुद को !


बदल कर ख्वाहिशें,

और चाह मैंने नई,

जीवन की नई राह में,

ढाल लिया है खुद को !


खुश रहो सदा तुम,

दुआ है यह मेरी,

मैंने तो अब अकेला ही,

जान लिया है खुद को !


पहचान लिया है खुद को,

प्यार दिया है खुद को,

पहले प्यार के पहले ज़ख्म से,

आज़ाद किया है खुद को !


तुम्हारी हाँ-ना की उलझन में,

सुलझा लिया है खुद को,

अब तुमको पा सकूँ या नहीं,

पा लिया है खुद को !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama