Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

करदे जो तेरा मन कहता हैं!

करदे जो तेरा मन कहता हैं!

1 min
6.8K


करदे जो तेरा मन कहता हैं,

आज इतना क्यों हिचकिचाना हैं .

कर सकता हैं तू जो तूने थाना हैं ,

रुकना क्यों बस बढ़ते जाना हैं .


आसान नहीं होंगे रास्ते इस मंज़िल के ,

और आसान रास्तों पर मंज़िल होती नहीं .

होगा नहीं कोई र!ही संग इस मंज़िल पे ,

मुसाफिर मिल जाये तो मंज़िल पूरी होगी नहीं.


सोचले क्या करना हैं आज,

देरी न कर , होजायेगी मंज़िल नाराज .

वादा कर आज ऐसा खुद से ,

टूट जाये दम अगर , जित ले खुद से .


करदे जो तेरा मन कहता हैं ,

आज इतना क्यों हिचकिचाना हैं !


Rate this content
Log in