Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Kapil Jain

Drama

1.0  

Kapil Jain

Drama

बीत जाना होता है हमें

बीत जाना होता है हमें

1 min
13.5K


कितना कठिन होता है

समय का बीत जाना

और उससे कठिन होता है

उस समय से गुज़र जाना

कहते हैं समय ठहरता नहीं

और कभी - कभी

एक पल सदियाँ लेकर

खड़ा हो जाता है वर्तमान !

जैसे कि

नहीं बीते हो तुम मुझमें

और मैं बीतते - बीतते

बीत रहा हूँ

तुम्हारे अन्दर !

पर ज़िंदगी के लिए

बीतना ही होता है

दोनों को...।

और हाँ कब बीता है

यह समय कि

अब बीत जायेगा ?

समय नहीं बीतता

बीत जाना होता है हमें...।






Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama