Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

ज़ुबानें हो गईं गाली-गाली

ज़ुबानें हो गईं गाली-गाली

1 min
525


बादल बना है फिर सवाली

आसमाँ क्यों खाली-खाली।


किसने लूटा है गुलिस्तां को

बिखरा हुआ है डाली-डाली।


किस-किस से करे हिफाज़त

डरा हुआ हर माली-माली।


चाँद खा गया सेंक के कोई

रात रह गई काली-काली।


उम्मीदें मर गईं चिल्ला के

खूँ से भरा है थाली-थाली।


मंदिर-मस्जिद तोड़-ताड़ के

अब बोलते हैं आली-आली।


कीमतें तय की हर चीज़ की

और नोट मिले जाली-जाली।


खुद ही बोलते,खुद ही सुनते

खुद ही बजाते ताली-ताली।


ये भी हद है नारेबाजी की

वायदे पड़े हैं नाली-नाली।


बातें हो गई बन्द कभी की

ज़ुबानें हो गईं गाली-गाली।


Rate this content
Log in