Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

मेरी रहबर !

मेरी रहबर !

1 min
239


उसके 

आँखों के 

काले काजल, 

लाल-लाल 

माथे कि 

बिंदिया, 

गोरे-गोरे 

गाल, 

होठों पे 

मधुशाला, 

जुल्फ घनेरी 

शाम, 

जैसे छलकता 

जाम, 

बलखाती कमर, 

बाली उमर, 

तिरछी नजर, 

करें बेखबर, 

ना हो सबर, 

जाये तो जाये 

किधर, 

मोहब्बत का चादर 

ओढ़े, 

मोहतरमा 

चली आ रही थी 

इधर, 

उसपे पड़ी जब 

मेरी नजर, 

लगा ऐसा 

जैसे 

वही हैं, 

मेरी रहबर!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance