Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मुहब्बत का हमने जाम ले लिया !

मुहब्बत का हमने जाम ले लिया !

1 min
7.3K


मुहब्बत का हमने जाम ले लिया,

जुदाई इबाबत का दाम ले लिया !

 

वो खुश है अकेले हो हमसे जुदा,

तो हमने भी प्यारा सलाम ले लिया !

 

फरेबी मुहब्बत में वादाखिलाफी,

न जानो कोई इंतकाम ले लिया !

 

कहीं हो न जाए रुसवा मुहब्बत,

अगर हमने उनका नाम ले लिया !

 

चैन है गवाया कर उनसे मुहब्बत,

जागती रातों का पैगाम ले लिया !

 

नीले आसमां में नदारत है बादल,

यहाँ किसने अपना काम ले लिया !

 

जी रहा है शशी आज भी मुस्कुराकर,

न जाने क्यों ऐसा अंजाम ले लिया !

 

******************

शशिकांत शांडिले (एकांत), नागपुर

मो.९९७५९९५४५०


Rate this content
Log in