Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Kanchan Jharkhande

Romance

5.0  

Kanchan Jharkhande

Romance

दिल बच्चा है।

दिल बच्चा है।

1 min
507


एक बात कहूँ

मेरा दिल न एकदम बच्चा है।

सच्चा है पर जऱा कच्चा है।

तेरी आहट न मिले तो

बौखला जाता है।


थोड़ा नासमझ है,

घबरा जाता है।

सुनो न, किसी दिन इसे

जमकर डाट लगाओ न

बहुत आवारा है, 

तुम्हारे इर्द-गिर्द घूमता है।


इसे समझाओ न

सुनो, मेरा दिल न

एकदम बच्चा है।

जऱा जोर से मत डाँटना

रो देगा जऱा आहिस्ता से भांपना


चलो एक काम करो

थोड़ी सी आँखे दिखाकर

चार चपाट लगाओ न

मेरा दिल जऱा बच्चा है।


इसे समझाओ न

कभी-कभी तो बड़ी अजीब

बात करता है।


कहता है, सिर्फ

तुम पर मरता है।

जऱा शर्मिला भी है,

इजहार करने से डरता है।


सुनो न

मेरा दिल न एकदम बच्चा है।

इसे मनाओ न जऱा 

एकदम सच्चा है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance