Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

दिल की बात

दिल की बात

1 min
13.3K


न जाने क्या बात है

आज दिल उदास है,

कुछ यादों के गहरें

सायों का एहसास है !


बिखर गए सपने मेरे

देखे कभी साथ तुम्हारे,

खुशियाँ ऐसे रुठ गई

गम ही दिल के पास है !


ये वक्त बडा कारीगर

भर देता हर जख्म को,

रिश्तों के बुनियाद में

दिल की चाहत सांस है !


ठोकरे खाई दुनिया से

वजूद की तलाश मे,

जीने की मिली वजह

प्यार से जिंदगी खास है !


दूरी भलेही कितनी बढी

जुदा हो गए रास्ते मगर,

आओगे लौटके इक दिन

दिल में अटूट विश्वास है !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama