Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

तेरी यादे तू ही ले जा...

तेरी यादे तू ही ले जा...

1 min
1.7K


मै तुझे तब भी प्यार करता था ...और आजही

पर तो मुझसे हमेशा नफरत करती रही !

तेरे प्यार नही सिर्फ मेरा हैं तुझ पर क्यूँ इतना ?

यह मेरा दिवानापन हैं मगर मुझे लगता हैं अच्छा !


तुने हमेशा मुझसे नफरत की फिर भी...

जाने क्यूँ मै तुझसे प्यार करता रहा !

यह कैसा प्यार मेरा एकतर्फा ही सही आखिर..

प्यार तो प्यार होता हैं चाहे क्यूँ ना हो एकतर्फा ?


यह कैसा प्यार हैं मेरा ? क्यूँ इतना बेसुमार यार ...

नफरत के बदल प्यार नही, नफरत जरुरी हैं !

लेकिन आज तक समझ नही यह कैसा प्यार मेरा ?

कभी - कबार ही सही तुम याद जरूर आती हो !


बहुत कोशिश करता हूँ तुझे भूल जाने की ...

तुम उतनीही याद आती हो

क्या करू मै तुही बता ?

तेरी याद हमेशा के लिये मीट जाये ऐसा कोई उपाय हैं क्या ...

तेरे प्यार नही मुझपर तो यही सही ..

तेरी यादे तू ही ले जा !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama