Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sonias Diary

Drama Tragedy

5.0  

Sonias Diary

Drama Tragedy

वाह ! पुरुष क्या सोच तुम्हारी

वाह ! पुरुष क्या सोच तुम्हारी

1 min
7.4K


नारी है, जो घर को तोड़े

नारी ही, घर मे कलह का कारण

नारी, सब झगड़ों की बीमारी

वाह ! पुरुष क्या सोच तुम्हारी।


तू ही तो है घर का रक्षक

पैसे, प्यार, कार्य परिपूर्ण

नारी तो है सिर्फ महामारी

वाह ! पुरुष क्या सोच तुम्हारी।


त्यागमयी मूरत हो तुम

प्यार की सूरत सिर्फ तुम

परिवार भाव भौंकती ये नारी

है आदत उसकी बड़ी पुरानी

वाह ! पुरुष क्या सोच तुम्हारी।


सलाम, तेरी समझ को

सलाम, तेरे गुरूर को

वाह ! पुरूष क्या सोच तुम्हारी।

वाह ! पुरुष क्या सोच् तुम्हारी।

वाह !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama