Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

माँ बनने की खुशी में

माँ बनने की खुशी में

1 min
4.5K


आज हु कितनी खुश मैं

सबको कैसे बतलाऊ

माँ बनने की खुशी में

कही पागल न हो जाऊ


आज मैं दुनिया में

सबसे अमीर हो गयी !

मेरी धुंधली अब

खूबसूरत तकदीर हो गयी !


रखना सदा सलामत

हे खुदा मेरे बेटे को

अब वो मेरी दुनिया की

जागीर हो गयी !


दुआ में उसकी रोज

तेरे दर पे मैं सीस झुकाऊँ

माँ बनने की खुशी में

कही पागल न हो जाऊं


कोख में पाकर तुझे

मैं पूरी सवर गयी !

तेरे आने की खुशी में

मैं पूरी निखर गयी !


भटक रही थी मैं

इस जग के अंधियारे में

तेरे प्रकाश में अब

मैं पूरी ठहर गयीं !


है बहुत और भी

अभी से तुझे क्या बदलाउ

माँ बनने की खुशी में

कही पागल न हो जाऊं


तन को तेरे तनिक

न हो कष्ट तू खुश रहना !

गर भूख लगे तुझे तो

झट मुझसे कहना !


तू लात मारना भले

पेट पर मेरे रोज

मगर अकेले वहा तुम

कुछ मत सहना !


कितनी जल्दी तुझे मै

अपनी दुनिया मे लाउ

माँ बनने की खुशी में

कही पागल न हो जाऊ


लाल मेरा अनजान

दुनिया में कैसे रहता होगा !

सुनती नही उसे मैं गर

कभी कुछ कहता होगा !


क्या क्या नही करती

दिन भर की भाग दौड़ में

कारण मेरे वो न जाने

क्या क्या सहता होगा !


हूं व्याकुल कितनी मैं

बिन तेरे कैसे बतलाउ

माँ बनने की खुशी में

कही पागल न हो जाऊं...!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama