Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Saurabh Joshi

Drama Inspirational

2.1  

Saurabh Joshi

Drama Inspirational

ए जिंदगी तेरा शुक्रिया

ए जिंदगी तेरा शुक्रिया

1 min
8.3K


खुद ही लिखता हूं

खुद ही पढता हूं

खुद ही अपनी तारीफ करता हूं

ए जिंदगी तू जैसी भी है

तेरा शुक्रिया अदा करता हूं।


खुद ही से सवाल करता हूं

खुद ही जवाब देता हूं

खुद ही से मोहब्बत करता हूं

ए जिंदगी...


खुद ही से वफ़ा करता हूं

खुद ही से बेवफाई भी करता हूं

खुद को ही समझने की कोशिश करता हूं

ए जिंदगी...


खुद ही गिरता हूं

खुद ही संभलता हूं

खुद को ही हौसला देता हूं

ए जिंदगी तू जैसी भी है

तेरा शुक्रिया अदा करता हूं।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama