Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

शोर ए दिल

शोर ए दिल

1 min
1.3K


क्या पता था, मोज़जा हो जायेगा ।

एक रहजन, देवता हो जाएगा ।।

बात उसको भी समझ आ जायेगी ।

हल पुराना, मस'अला हो जायेगा ।।

उससे है उम्मीद, कि वो बिन सुने ।

हद से कुछ ज्यादा, खफ़ा हो जायेगा ।।

उसके बारे, कोई कुछ कहता नहीं ।

कौन जाने, कब वो क्या, हो जायेगा ।।

आप उस से, फासला रख करें ।

पास जाना ही ख़ता हो जायेगा ।।

देख के उसको, यकीं आता नहीं ।

ऐसा चेहरा बेवफा हो जायेगा ।।

वो 'शशि' के साथ, ग़र कुछ दिन रहे ।

उसका लहजा दूसरा हो जायेग ।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract