Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pooja Yadavrao Bhange

Inspirational

4.8  

Pooja Yadavrao Bhange

Inspirational

नारी इस युग की

नारी इस युग की

1 min
637


आज की नारी, माँ दुर्गा काली,

मार -पीट न सहने वाली,

आज की नारी ,सभी पर भारी !


सवाल का जवाब देनेवाली,

‌दुनिया से‌ लड़ने वाली,

‌कभी नहीं घबराने वाली,

आज की नारी,

स्वतंत्र नारी !


‌‌‌हर युद्ध में जितने वाली,

दुश्मनों को हराने वाली,

‌आज की नारी,

स्वतंंत्र नारी !


सत्य का सामना करने वाली,

अन्याय कभी न सहने वाली,

‌आज की नारी ,

पुरुषों पर भी है भारी !


सौ पुरुषों में एक ही नारी,

अपना परिवार संभालने वाली,

‌आज की नारी,

‌स्वतंंत्र नारी !


हर एक दुख सहने वाली,

‌हर संकट में रहने वाली,

सामना मुश्किलों का करने वाली,

‌आज की नारी,

स्वतंंत्र नारी !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational