Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

मोम

मोम

1 min
1.5K


मैं मोम की ही बनी हूँ,

टूटती नहीं पिघलती हूँ,

मैं मुस्कानो से ही सजी हूँ ,

रोती नहीं भीतर सुबकती हूँ ,

न जाने कितने रिश्तो में बंधी हूँ,

तोड़ती नहीं खुद ही टूटती हूँ,

हकीकत हूँ ,पहेली मैं नही हूँ ,

समझा न कोई सभी को समझती हूँ ,

मन है घायल फूलों सी खिली हूँ,

सहती हूँ हर दर्दो -ग़म रोती नहीं हूँ,


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational