Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mohanjeet Kukreja

Romance

5.0  

Mohanjeet Kukreja

Romance

वाइज़ और मैं…

वाइज़ और मैं…

1 min
199


दिल की बात कह दूँ उन से, वो ताब अपने में ला ना सका

कोशिश कर ली लाख मगर उनको कभी मैं भुला ना सका !


तजुर्बों की कोई कमी नहीं, क़िस्से-अफ़्साने भी काफी थे... 

दुनिया तो सुनना चाहती थी बस मैं ही कभी सुना ना सका ! 


ख़्वाबों की अब क्या बात करें, चाहत का क्यों अब चर्चा हो

सपनों के सच ना होने की ज़िद आँखों को समझा ना सका !


काम मुकम्मल किये बहुत… कुछ मुश्किल थे तो कुछ आसाँ  

होश ठिकाने, दिल क़ाबू में… लेकिन कभी भी आ ना सका !


कुछ नयी कुछ पुरानी यादें, हर्फ़ बन बन कर बिखरी थीं...

बहा न सका, जला न सका, उन पन्नों को दफ़्ना ना सका !


वाइज़ बुलाये मस्जिद में मुझ को, मैं उस को मैख़ाने में...

दोनों ही धुन के पक्के थे, वो आ ना सका, मैं जा ना सका !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance