Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

दिल का कमरा

दिल का कमरा

1 min
229


काश ये सच होता कि

खाली कमरा होता दिल मेरा,

पर मेरे दिल के हर कोने पर

लिखा तेरा नाम है,

किसी और के लिए जगह

खाली है ही नहीं,

होती जो जगह तो कब का

तुझे भुला देते हम और

किसी और को बसा लेते हम...


दिलों के रिश्ते आसानी से जुड़

तो जाते हैं पर टूटते नहीं हैं,

ये वो बन्धन है जो हमको या

तो आबाद कर देते हैं या

तोड़कर रख देते हैं।

दिल के कमरे में आने का

रास्ता तो मिल जाएगा तुमको,

इसमें से बाहर निकलने के लिए

दिल को तोड़ कर जाना होगा...


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance