Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Shaimee Oza

Romance

1.0  

Shaimee Oza

Romance

प्यार भरे हसीन पल

प्यार भरे हसीन पल

1 min
222


आपकी यादों ने नींद चुरा ली,

सुनी सुनी धड़कन हमारी,

आपको देखके बेकाबु हो गई,


मेरा दिल बेकरार है, जहाँपनाह,

दिल न जाने क्यों नाच उठता है,


दिल सदा डरा डरा सा रहता है,

कहीं ये अच्छा पल,

जिंदगी का आखिरी न हो जाए,


आप हमको सात जन्मों 

का वादा दे के चले गए,

क्या यहीं मतलब होता है,

प्यार मैं दिये हुए वादों का,


तुने जो ज़ख्म दिये,

हम न भूल पाये है,

रुह दिल से पूछती है,

क्या यही होता है प्यार में ?


हम ने प्यार किया,

आपने एक याद ,

बना कर रख दिया,

रंगीन राह की हक़ीकत,

बहुत काली है..


 



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance