Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Jitendra Vijayshri Pandey

Drama Fantasy

0.8  

Jitendra Vijayshri Pandey

Drama Fantasy

कुछ लिखना चाहूँ

कुछ लिखना चाहूँ

1 min
1.3K


उन अनकहे दिल के जज़्बातों को,

उन अनछुए दिल के पहलुओं को,

जो हर सच्चे आशिक़ के दिल में समाये होते हैं,

कुछ लिखना चाहूँ !


वो सच्ची इबादत करते हैं मोहब्बत की,

वो जानते हैं तासीर मोहब्बत की,

जो हर गम को दिल में समेटे हुये होते हैं,

कुछ लिखना चाहूँ !


उन मासूम बच्चियों के रुदन को,

उन चीख़ती दफ़्न होती आवाज़ को,

जो ख़ुद की शर्तों पे जीने की ख़्वाहिश संजोये होते हैं,

कुछ लिखना चाहूँ !


तो अब क्या लिखना चाहूँ,

इंसानियत का यूँ सरेराह क़त्ल देखकर,

तो बस मालिक से इनके लिए उग्र दण्ड चाहूँ,

कुछ लिखना चाहूँ !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama