Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

आयी दिवाली .....

आयी दिवाली .....

1 min
13.5K


आयी दिवाली .....

दीपो से महके संसार

फुलझड़ियों की हो झलकार

रंग-बिरंगा है आकाश

दीपों की जगमग से आज

हँसते चेहरे हर कहीं

दिखते है प्यारे-प्यारे से

दीवाली के इस शुभ दिन पर

दीपक लगते है प्यारे से||१||

 

 

मुन्ना- मुन्नी गुड्डू-गुड्डी ,

सबके मन में है हसी-ख़ुशी

बर्फी पेठे गुलाब जामुन पर

देखो सबकी नज़र गडी

बजते बम रोकेट अनार पटाके

दिखते है प्यारे-प्यारे से

दीवाली के इस शुभ-दिन पर

दीपक लगते है प्यारे से||२||

 

 

मन में ख़ुशी दमकती है

होठो से दुआ निकलती है

इस प्यारे से त्यौहार में

आखे ख़ुशी से झलकती है

आओ मिलकर अब हम बाटें

हँसी-ख़ुशी हर चेहरे में

दीवाली के इस शुभ-दिन पर

दीपक लगते है प्यारे से||३||

 


Rate this content
Log in