Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Indu Tiwari

Romance

4.5  

Indu Tiwari

Romance

हम ही न थे

हम ही न थे

1 min
23.9K


काबिल-ए-दोस्ती 

हम ही न थे


गुनाहगार तुम्हें

बताएं भी तो कैसे


आरज़ू-ए-वफ़ा

हम ही न थे


तलबगार तुम्हें

बताएं भी तो कैसे


तमन्ना-ए-दिल

हम ही न थे


हकदार तुम्हें 

बताएं भी तो कैसे


मुहब्बत-ए-वफ़ा

हम ही न थे


झूठा प्यार तुम्हें

बताएं भी तो कैसे।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance