Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

परम्परा

परम्परा

1 min
6.8K


आज पत्थर हूँ
मगर
न रहूँगा देर तक

मुझे भी मिलेगा
एक दिन
छेनी-हथौड़ी थमा हाथ

हर चोट से निखरकर
बनता जाऊँगा इक देह

और फिर
मैं भी थामूँगा
"छेनी-हथौड़ी"
मेरे जैसे ही
किसी पत्थर के लिये।

 

 

 

 


Rate this content
Log in

More hindi poem from Shubham Srivastava