Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

मुक्तक

मुक्तक

1 min
446


छलकते जाम होंठों के,

तुम्हारे नाम कर दूँगी।

तुम आओ तो बाहों में,

हँसी हर शाम कर दूँगी।


भूलकर भी तुम हमें,

कभी भी भुला न पाओगे।

तेरे प्यार में सनम,

मैं ऐसा काम कर दूँगी।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama