Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Chandramohan Kisku

Fantasy

4.3  

Chandramohan Kisku

Fantasy

प्यार ही तो है

प्यार ही तो है

1 min
1.1K


तुमसे है प्यार

और तुम जन्म – जन्मांतर की

दोस्त हो .

तुम्हारे और मेरे

इस पवित्र प्यार के बीच

भला गरीबी – अमीरी का

क्या काम ?

उम्र,जाति-धर्म का

क्या अर्थ ?

प्यार तो कल- कल बहनेवाली

पहाड़ी झरने का पानी है नीले आसमान की तरह अनंत

दरिया के जैसा गहरा

इतना सुन्दर की

कमल को ईर्षा हो ,

सुगंध से

महकाते है चारों दिशा.

फिर—-

अपनी पहचान

लोगों के सामने दिखाने के लिए

प्यार को जरुरत ही क्या ?



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Fantasy