Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Bharat Thacker

Abstract

4.8  

Bharat Thacker

Abstract

बेटी-दामाद के लिये पिताकी सहज सोच

बेटी-दामाद के लिये पिताकी सहज सोच

1 min
409


बेटी-दामाद को देखा तो ऐसा लगा

जैसे सपनोके गीत

जैसे अपनोकी प्रीत

जैसे जीवन संगीत

जैसे जन्मो के मीत


जैसे बारिश में हो एक भीगता जिया

हो………बेटी-दामाद को देख तो ऐसा लगा


जैसे जजबोंकी बात

जैसे खिलती प्रभात

जैसे दिलकी लगन

जैसे प्यार की अगन

जैसे खुश्बु लीये आये रबकी दुआ

हो………बेटी-दामाद को देख तो ऐसा लगा


जैसे मा जैसी सास

जैसे बेटे सा दामाद

जैसे अपनोका बल

जैसे कल उज्वल

जैसे आहिस्ता आहिस्ता रोशन शमा

हो………बेटी-दामाद को देख तो ऐसा लगा


गाने की धुन का नामः एक लडकी को देखा तो ऐसा लगा, जैसे खिलता गुलाब

फिल्म का नामः १९४२, ए लव स्टोरी (1942, A Love Story)


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract