Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Gaurav Shrivastav

Romance

5.0  

Gaurav Shrivastav

Romance

माफी

माफी

1 min
261


शुरू में सोचा था कि बात की शुरुआत करेंगे,

अंत में आके कहीं फिर मुलाकात करेंगे।

हर रोज तुझे हम खुली आँखों से याद करेंगे,

तेरी हर खबर का हम बेइंतिहा इंतज़ार करेंगे।


तेरी तस्वीर को देखकर सपनों में तेरा दीदार करेंगे,

तेरी हर बात का संगीत की तरह रियाज़ करेंगे।

तेरी मुस्कान का खुद से भी ज्यादा ख्याल रखेंगे,

तुम अगर कह दो तो हर मुश्किल आसान करेंगे।


तेरे रूठने पर भी तुमसे ही प्यार करूँगा,

तेरे गुस्सा होने पर मैं अपनी जान। कुर्बान करूँगा।

तेरे दुःखी होने पर तुझे बच्चो की तरह खुश करूँगा,

तेरे सो जाने पर भी मैं तेरा ही ऐतबार करूँगा।


मेरे दिमाग में तेरे ही नाम का नशा रहेगा,

मेरे दिल में सिर्फ तेरे लिए ही प्यार रहेगा।

बस इतना ही कहना है मुझे कि,

मुझे हमेशा तेरी आँखो का जाम याद रहेगा।


तुम हो मेरी जिंदगी इस बात का मुझे अफ़सोस नहीं,

तुम हो मेरे सामने इसके अलावा मुझे कुछ होश नहीं।

अगर बोल दिया हो ज्यादा तो भुला तुम देना,

मेरे प्यार के इजहार के लिए मुझे माफी तुम दे देना।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance